रोक नहीं सकते तो बलात्कार का मजा लो, कांग्रेस नेता के शर्मनाक बयान पर BJP ने की बर्खास्तगी की मांग…

कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के आर रमेश ने एक बेहद शर्मनाक बयान दिया। जिसमें उन्होंने कहा, ‘अगर बलात्कार होने से रोक नहीं सकते तो इसका मजा लो। इस टिप्पणी पर जमकर विवाद हो रहा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मुद्दे पर बोलते हुए कहा, एक तरफ कांग्रेस उत्तर प्रदेश में नारा देती है, ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’, दूसरी तरफ इस तरह की टिप्पणी। हालांकि, विवाद को बढ़ता देख केआर रमेश ने इस संबंध में बिना शर्त माफी मांग ली है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा जो महिला को संरक्षित करने का संकल्प लेती है उस धरा पर कांग्रेस नेता ने जो बयान दिया है वो शर्मनाक है। कांग्रेस का वो नेतृत्व जो उत्तर प्रदेश में कहता है मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं। तो पहले कांग्रेस इस नेता को अपनी पार्टी से निष्काषित करें।

ये मुद्दा अब तूल पकड़ता जा रहा है। अभिनेत्री जया बच्चन ने इस मुद्दे पर कहा, ‘अगर इस तरह की मानसिकता के लोग विधानसभा या संसद में बैठेंगे तो बदलाव कैसे होगा? हमें उन्हें ऐसी सजा देनी चाहिए, जो एक मिसाल बन जाए और आगे से कोई भी इस तरह की बयानबाजी करने की हिम्मत भी न जुटा पाए। यह बेहद भद्दा है, मैं इस बयान को सुनकर स्तब्ध हूं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV