IND vs BAN: मोहम्मद शमी वनडे सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिलेगी जगह !

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें हाथ में चोट लग गई और ....

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें हाथ में चोट लग गई और परिणामस्वरूप, उन्होंने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के साथ देश की यात्रा नहीं की। T-20 विश्व कप के बाद शमी ब्रेक के बाद अभ्यास कर रहे थे और तभी वह चोटिल हो गए।

ANI के अनुसार, “भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी कथित तौर पर हाथ की चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं, शमी का टेस्ट में भी खेलना संदिग्ध है”।

मोहम्मद शमी की जगह उमरान मलिक को शामिल किया गया है। शमी को बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला की अगुवाई में एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान कंधे में चोट लगी थी। वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तीन मैचों की सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।’

बांग्लादेश वनडे के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (c), केएल राहुल (vc), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (wk), इशान किशन (wk), शाहबाज़ अहमद, अक्षर पटेल , वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन।

बांग्लादेश टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (c), केएल राहुल (vc), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (wk), केएस भरत (wk), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर।

Related Articles

Back to top button
Live TV