K L Rahul और Athiya Shetty की संगीत सेरेमनी में बेशरम रंग गाने पर किया गया डांस, देखें वीडियो !

बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक के एल राहुल और आदित्य शेट्टी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके वेडिंग फंक्शन...

बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी में से एक के एल राहुल और आदित्य शेट्टी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। सुनील शेट्टी का खंडाला घर जगमगा उठा और कई मेहमानों को पारंपरिक कपड़े पहने और नाचते हुए देखा गया।

धड़कन स्टार सुनील शेट्टी ने केएल राहुल और अथिया के प्री-वेडिंग उत्सव के लिए मशहूर हस्तियों की मेजबानी की। संगीत समारोह में विभिन्न हस्तियों ने शिरकत की। कार्यक्रम स्थल की तस्वीरों से पता चलता है कि दूर से टिमटिमाती सुनहरी रोशनी वाले अभिनेता का अलंकृत घर चक्कर लगा रहा है। बेशरम रंग जैसे कई अन्य गीतों को दूर से ही बजते हुए सुना गया। जानकारी के अनुसार सुनील की पत्नी माना शेट्टी और अथिया के भाई अहान शेट्टी ने उत्सव में शानदार प्रदर्शन किया।

हर तरफ शादी की खबरें आ रही थीं। हालांकि न तो अथिया और न ही राहुल ने शादी की पुष्टि की। सुनील शेट्टी ने अपने फार्महाउस के बाहर पापा से बातचीत की और उनसे वादा किया। उन्होंने वादा किया कि वह अपने बच्चों अथिया और राहुल को पूरे परिवार के साथ आधिकारिक तस्वीरों के लिए लाएंगे। उन्होंने कहा, “मैं कल लेके आता हूं बच्चों को।”

इसके बाद अभिनेता ने कहा, “आपने जो प्यार दिखाया उसके लिए बोहोत बोहोत धन्यवाद।” यह परिवार की ओर से शादी की पहली आधिकारिक पुष्टि थी। शादी खंडाला के शेट्टी फार्महाउस में होने का अनुमान है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक इंटीमेट अफेयर होगा।

अथिया शेट्टी और स्टार क्रिकेटर केएल राहुल करीब तीन साल से डेट कर रहे हैं। युगल अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट और कहानियों में दिखाई देते थे, लेकिन शुरुआत में उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की। 2021 में, अथिया शेट्टी के 29 वें जन्मदिन पर, केएल राहुल ने जन्मदिन की पोस्ट के साथ रिश्ते की पुष्टि की, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे दिल”।

Related Articles

Back to top button
Live TV