मैनपुरी : नेताजी की विरासत बचाने के लिए पूरा यादव कुनबा एक साथ, पत्नी डिंपल के लिए आज प्रचार करेंगे अखिलेश

यूपी में उपचुनाव को लेकर घमासान जारी है। सभी पार्टियां पूरी दमखम से प्रचार-प्रसार में जुटी हैं। सपा के लिए मैनपुरी की सीट बेहद अहम् है। नेताजी विरासत बचाने के लिए बहू डिंपल को समाजवादी पार्टी ने मैदान में उतारा है। डिंपल के लिए पूरा यादव कुनबा एक साथ प्रचार-प्रसार में जुटा हुआ है। वहीं आज यानी की शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया मैनपुरी में प्रचार करेंगे।

अखिलेश यादव सुबह 11.30 बजे मैनपुरी के बरनाहल दिहुली पहुंचेंगे जहां जनता से संवाद कर पत्नी डिंपल यादव के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे। अखिलेश यादव के लिए यह सीट नेता जी राजनितिक विरासत बचाने को है। इस विरासत को बचाने के लिए समूचा यादव परिवार एक साथ खड़ा होकर डिंपल यादव के लिए प्रचार-प्रसार कर रहा है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और मैनपुरी सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव से मुलाकात के बाद गुरुवार को शिवपाल यादव ने एक भावुक ट्वीट किया था। शिवपाल यादव ने लिखा है कि ”जिस बाग को नेताजी ने सींचा हैं, अब हम उसे खून पसीने से सीचेंगे”। शिवपाल यादव ने अखिलेश-डिंपल से मुलाकात वाली फोटो शेयर की है।

इससे पहले अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने चाचा शिवपाल यादव से उनके आवास पर मुलाकात की और समर्थन मांगा। इस दौरान शिवपाल के बेटे आदित्य यादव भी मौजूद रहे। अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद शिवपाल यादव ने सपा के समर्थन का ऐलान किया और मैनपुरी से सपा प्रत्याशी और बहूं डिंपल यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील की है।

Related Articles

Back to top button
Live TV