‘यूपी में का बा’…से चर्चा में आईं नेहा सिंह राठौर ने लखनऊ में रचाई शादी, लोग बोले यूपी में दूल्हा बा…

बिहार की गायिका नेहा सिंह राठौर यूपी चुनाव के दौरान काफी चर्चा में थी. अपने गाने के माध्यम से गायिका ने योगी सरकार पर काफी तंज कसा था, इस दौरान गायिका के एक गाना 'यूपी में का बा' काफी वायरल हुआ था. गायिका अब एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल नेहा सिंह राठौर अब यूपी की बहू बन गई हैं.

Desk: बिहार की गायिका नेहा सिंह राठौर यूपी चुनाव के दौरान काफी चर्चा में थी. अपने गाने के माध्यम से गायिका ने योगी सरकार पर काफी तंज कसा था, इस दौरान गायिका के एक गाना ‘यूपी में का बा’ काफी वायरल हुआ था. गायिका अब एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल नेहा सिंह राठौर अब यूपी की बहू बन गई हैं. 21 जून को नेहा सिंह राठौर नें यूपी के अंबेडकर नगर के रहने वाले हिमांशु सिंह से शादी की. ये शादी लखनऊ मे हुई. नेहा और हिमांशु की शादी नीलांश थीम पार्क में हुई. नेहा की शादी में सीमित लोगों को बुलाया गया था. शादी में परिवार के साथ ही कुछ खास लोग उपस्थित रहे.

आपको बता दें कि नेहा की सगाई पिछले साल हो गयीं थी लेकिन कोरोना की वजह से शादी की डेट आगे बढ़ते गई. लेकिन 21 जून को नेहा ने अपने जीवन का नया सफर शुरु किया.


गौरतलब है कि बिहार और यूपी विधान सभा चुनाव में नेहा के गाने काफी वायरल हुए थे. बिहार चुनाव के वक्त नेहा पहली बार वायरल हुई थी. इस साल यूपी विधान सभा चुनाव में नेहा नें ‘यूपी में का बा’ गाया जो काफी चर्चा का विषय बना. आलम ये था कि विपक्ष भी नेहा के इस गाने के माध्यम सरकार पर तंज कसते नजर आया था.

अब जबसे नेहा की शादी की खबर सामने आई है तब से यूपी बिहार के लोग ट्रोल करते हुए नेहा से पूछ रहें है कि यूपी में दूल्हा बा. उनके फैंस उनको बधाईयां भी दे रहे हैं.

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eleven − 5 =

Back to top button
Live TV