PM की पंजाब रैली रद्द: एयरपोर्ट पर अफसरों से बोले PM Modi- अपने CM को धन्यवाद कहना, मैं जिंदा लौट आया…

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। यहा करीब 15 मिनट तक किसान प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी के काफिले को रोक कर रखा। खबरों के अनुसार, बठिंडा एयरपोर्ट पर पीएम ने अफसरों से कहा कि अपने CM को धन्यवाद कहना कि मैं जिंदा लौट आया। बता दें, सुरक्षा में चूक के चलते PM की फिरोजपुर रैली को तत्काल रद्द कर दिया गया।

बता दें, आज पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री मोदी रैली करने वाले थे। जिसके लिए प्रधानमंत्री सुबह बठिंडा पहुंचे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। दरसल, जहा से प्रधानमंत्री का काफिला जा रहा था, वही हुसैनीवाला के पास प्रदर्शनकारी किसानों ने करीब 15 मिनट तक रास्ते को रोककर रखा। इसके चलते फिरोजपुर में आज होने वाली पीएम मोदी की रैली भी रद्द हो गई।

Koo App
पंजाब में प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में जो चूक हुई है ये गम्भीर रूप से निंदनीय है। राज्य की Congress सरकार ने देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री की सुरक्षा के प्रति जितनी उदासीनता दिखाई है वो राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति गम्भीर सवाल खड़ा करता है। ऐसा देश में पहले कभी नहीं हुआ। इसकी बहुत भर्त्सना करता हूँ। पंजाब की जनता इसका जवाब देगी।
Ravi Shankar Prasad (@ravishankarprasad) 5 Jan 2022

रैली रद्द करने को लेकर गृह मंत्रालय की तरफ से बयान जारी कर जानकारी दी गई। साथ ही साथ पंजाब सरकार से जवाब भी मांगा गया है। बीजेपी ने इसपर सीएम चन्नी का इस्तीफा मांगा है। गृह मंत्रालय की तरफ से जारी बयान मे कहा गया, कि पीएम सुबह बठिंडा पहुंचे थे। फिर वहां से उनको हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। लेकिन बारिश और कम दृश्यता की वजह से पहले पीएम को 20 मिनट इंतजार करना पड़ा। फिर आसमान साफ ना होता देख उन्होंने सड़क मार्ग से वहां जाने का फैसला किया। इसमें करीब 2 घंटे लगने थे। इसके बारे में पंजाब पुलिस के डीजीपी को बताकर आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था की रजामंदी ली गई।

Related Articles

Back to top button
Live TV