प्रियंका चौधरी के साथ इस फिल्म में नजर आ सकते हैं सलमान खान, दिए ऐसे संकेत !

बिग बॉस 16 टेलीविजन उद्योग में अपने विवादास्पद प्रतियोगी और उनके झगड़े के कारण सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। प्रियंका चाहर चौधरी...

बिग बॉस 16 टेलीविजन उद्योग में अपने विवादास्पद प्रतियोगी और उनके झगड़े के कारण सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। प्रियंका चाहर चौधरी सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक हैं और इसकी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। हाल ही के वीकेंड का वार में सलमान ने प्रियंका को फिल्म लेने का संकेत दिया।

सलमान खान भी प्रियंका की परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हैं। लेटेस्ट एपिसोड में साजिद खान और अब्दु रोज़िक बिगबॉस में स्पेशल अपीयरेंस देते हैं। इस दौरान साजिद से कंटेस्टेंट से फिल्म के लिए जाति चुनने के बारे में पूछा गया। साजिद खान का कहना है कि अगर वह कोई फिल्म बनाते हैं तो वह लीड एक्टर का रोल एमसी स्टेन को और लीड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा को देंगे। इसके बाद वे बाकी कंटेस्टेंट को भी कुछ रोल देते हैं, जिसमें उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी को एक्स्ट्रा के तौर पर रखा।

इसके बाद सलमान खान उन्हें टोकते हैं और साजिद खान प्रियंका को लीड रोल देते हैं। इसी बीच साजिद सलमान खान से पूछते हैं कि वह फिल्म में किसे मौका देना चाहेंगे। सलमान ने बिना सोचे समझे प्रियंका का नाम ले लिया। उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा, ‘प्रियंका में काबिलियत है, अगर मुझे मौका मिले तो मैं प्रियंका के साथ काम करना चाहूंगा। उसका भविष्य उज्ज्वल है। वह एक शीर्ष अभिनेत्री बनने की हकदार है।” इतना ही नहीं सलमान ने प्रियंका से यह भी कहा कि शो से बाहर आने पर मेरे पास आपके लिए एक बड़ा ऑफर है।

एपिसोड में एकता कपूर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 16 में फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी के साथ एक प्रतियोगी को कास्ट करने के लिए प्रवेश करती हैं। लव सेक्स और धोखा की सफलता के बाद, एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म के लिए निमृत कौर अहलूवालिया को चुना, एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए छोटी सरदारनी स्टार को चुना है। इतना ही नहीं एकता ने यह भी कहा कि वह जल्द ही नागिन 7 के लिए एक और प्रतियोगी को एक भूमिका की पेशकश करेंगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV