शाहजहांपुर : प्रधानमंत्री मोदी का विपक्ष पर हमला, बोले – कुछ लोगों को बड़ी दिक्कत होती थी…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को यूपी के शाहजहांपुर में चिर-प्रतीक्षित एक्सप्रेसवे गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी सम्बोधित किया जिसमें उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनने के साथ साथ विपक्ष पर भी हमला किया।

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2017 से पहले कुछ लोगों को प्रदेश के विकास और इसके विरासत से समस्या होती थी। वो लोग केवल कुछ लोगों के लिए विकास कार्य करते थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि 2017 से पहले कुछ लोगों को विकास से इसलिए समस्या होती थी क्योंकि वो लोग वोटबैंक की राजनीती करते थे और गरीबों का हक मारकर देश की विरासत के साथ खिलवाड़ किया करते थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का जिक्र करते हुए कहा कि जब वो वाराणसी पहुंचे थे तब उन्होंने मजदूरों से मुलाकात की थी और चूंकि परिसर में कैमरे वाले थे तो लोग इस बारे में जान पाए। उन्होंने आगे हमला बोलते हुए कहा कि 2017 से पहले गरीबों का हक मार लिया जाता था। कुछ लोगों को प्रदेश और देश की ऐतिहासिक विरासत रास नहीं आती थी। उन लोगों को माफियाओं पर बुलडोजर चलने से भी दिक्कत होती है।

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में आगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए एक नया नारा दिया। उन्होंने कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश से एक ही आवाज आ रही है – ‘यूपी प्लस योगी, बहुत है उपयोगी’। प्रधानमंत्री ने रैली में उमड़े जनसैलाब के जोश को देखते हुए कहा कि आपका यही जोश और सम्मान हमें पूरी तत्परता के साथ काम करने की प्रेरणा देता है।

Related Articles

Back to top button
Live TV