अभी भी कमाई में गदर-2 की जबरदस्त रफ्तार, इजाफा लगातार, अब कल आ रही ड्रीम गर्ल-2

दोनों ही फिल्में काफी दमदार प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन OMG-2 से इस रेस में आगे चलते हुए गदर-2 अभी गदर काटती हुई दिखाई दे रही है.

मनोरंजन डेस्क- सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 सिनेमाघरों में अभी भी उसी रफ्तार के साथ दौड़ रही है. गदर-2 के साथ-साथ अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG-2 भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम कर रही है.

11 अगस्त को रिलीज हुई दोनों ही फिल्में काफी दमदार प्रदर्शन कर रही हैं. लेकिन OMG-2 से इस रेस में आगे चलते हुए गदर-2 अभी गदर काटती हुई दिखाई दे रही है.
फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो, गदर-2 ने 12 वें दिन 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है.ये फिल्म नए-नए रिकॉर्ड को बनाने के काफी ज्यादा करीब है.
13 वें दिन के फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 10.40 करोड़ की कमाई की है. इसी हिसाब से फिल्म का कलेक्शन बढ़कर 411.10 करोड़ हो गया है.
वहीं OMG-2 भी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. फिल्म ने अपने कलेक्शन में ज्यादा इजाफा कर लिया है. और धीरे-धीरे करके फिल्म 100 करोड़ की गिनती को छू चुकी है.

खास बात आपको ये भी बता दें कि कल शुक्रवार को एक और बेहतरीन फिल्म ड्रीम गर्ल-2 रिलीज हो रही है.छोटे बजट में बनी इस फिल्म को लेकर भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल-2 बड़े पर्दे पर कमाल करके दिखा सकती है.

Related Articles

Back to top button
Live TV