तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे Sunny Deol, फिल्म चुप में आयेंगे नज़र!

आर बाल्कि की फिल्म चुप से गदर अभिनेता सन्नी देओल तीन साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। सन्नी के साथ फिल्म में मलयाली एक्टर दुल्कर सलमान भी ....

आर बाल्कि की फिल्म चुप से गदर अभिनेता सन्नी देओल तीन साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। सन्नी के साथ फिल्म में मलयाली एक्टर दुल्कर सलमान भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। 23 सितम्बर को नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर यह क्राइम थ्रिलर ड्रामा रिलीज़ होनी है।

फिल्म चुप में सनी एक पुलिस वाले के किरदार में नज़र आयेंगे। जिसमें वह एक ऐसे किलर की तलाश में है जो फिल्म आलोचकों को एक-एक करके मार रहा है। फिल्म के ट्रेलर से समझे तो डार्क थीम पर आधारित इस फिल्म में सलमान दुल्कर वह किलर बने हैं। कला का क़द्र करने वाले किलर का मानना है कि आलोचक कलाकार की मेहनत देखे बिना किसी भी फिल्म की बुराई कर देते हैं जो कि उसकी नज़र में गलत है । फिल्म में सनी देओल और सलमान के अलावा श्रेया धन्वन्तरी और पूजा भट्ट भी नज़र आएंगी । कहा जा रहा है कि निर्माताओं ने इस फिल्म के माध्यम से निर्माता और अभिनेता गुरु दत्त और उनकी क्लासिक फिल्में ‘प्यासा’ और ‘कागज के फूल’ को ट्रिब्यूट दिया गया है।

चुप के बाद सनी की फिल्म गदर 2 रिलीज़ होनी है। सनी जहाँ आखिरी बार 2019 में आयी फिल्म ब्लैंक में नज़र आये थे। वहीं दुल्कर सलमान की फिल्म सीता रामम अभी भी थियटर में सफलता पूर्वक चल रही है। सिर्फ 10 करोड़ के लागत में बनी यह फिल्म नेशनल सिनेमा डे के दिन रिलिज़ हो रही है। इस दिन हर सिनेमा घर में किसी भी टिकट का दाम सिर्फ 75 रुपये ही होगा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV