ब्रेकअप के बाद Sushmita Sen ने गोद लिया तीसरा बच्चा! तीनों बच्चों के साथ बेहद खुश नजर आईं एक्ट्रेस…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपने करीयर के पीक पर दो बेटियों को एडॉप्ट किया था। सुष्मिता दोनो बेटियों की सिंगल मदर है। उन्होने अकेले दोनो की परिवरिश की है। लेकिन पिछले कई दिनों से अफवाहें उड़ रही थी कि सुष्मिता सेन ने एक बेटा भी गोद ले लिया है। ये खबर तब उड़नी शुरू हुई जब सुष्मिता सेन को पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में रेस्टोरेंट के बाहर अपनी दो बेटियों के अलावा एक छोटे बच्चे के साथ देखा गया। वहां वे शुबीर सेन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने आए थे।

बता दें, सुष्मिता सेन को उनकी दोनो बेटियों और बेटे के साथ उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया। सुष्मिता तीनों बच्चों के साथ बेहद ही खुश नजर आ रही थीं। हालांकि इस दौरान मास्क लगा होने की वजह से उनके बेटे का चेहरा पूरी तरह से दिखाई नहीं दिया। हालांकि सुष्मिता सेन ने अभी अपनी तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है।

इन दिनों सुष्मिता सेन की पर्सनल लाइफ कुछ खास अच्छी नही चल रही है। हाल ही में उनका बॉयफ्रे़ड रोहमन से ब्रेकप हुआ है। सुष्मिता लंबे समय से रोहमन के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन उन्होंने इस रिश्तें के टूटने के बाद भी बेहद मजबूती से खुद के संभाला है और एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में भी सबसे सामने अपनी स्पष्ट राय रखी थी।

Related Articles

Back to top button
Live TV