रूह को कंपा देने वाली घटना, गर्लफ्रेंड ने कराई प्रेमी की हत्या फिर शव को बोरे में भरकर…

दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में एक दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में एक हैरान कर देने वाली वारदात का खुलासा हुआ। दरसल यहा एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पूर्व प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद युवक के शव को बोरी में बांधकर बालकनी में रख दिया है। वहीं पड़ोसियों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर युवती रोहिना (26) और इश्तियाक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त पूर्णिया, बिहार निवासी मकसूद (30) के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, मकसूद और रोहिना पहले पूणियां में रहते थे। मकसूद के भाई कादिर ने बताया कि उसका भाई रोहिना से प्यार करता था। दोनों वर्ष 2008 में गांव छोड़कर चले गए थे। मकसूद के परिजनों को रिश्ता मंजूर नहीं था। मकसूद पहले से शादीशुदा था। दिल्ली आने के बाद युवती का इश्तियाक नामक युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों सहमति संबंध में गोकलपुरी इलाके में रहने लगे।

इस बात की सूचना होते ही मकसूद उनके घर पहुंच गया। फिर उन तीनों में बहस हुई। झगड़े में रोहिनी और इश्तियाक ने गला दबाकर मकसूद की हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद शव को बोरी में बांधकर बालकनी में रख दिया। वहीं पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद मामला का खुलासा हुआ।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × 3 =

Back to top button
Live TV