महिला ने पराए मर्द से बनाए संबंध, पब्लिक में मिली ऐसी दर्दनाक सजा……

इंडोनेशिया में एक महिला को गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर ऐसी सजा दी गई की आपकी रूह काँप जाए, महिला को शरिया कानून के तहत चाबुक बरसाने की सजा दी गई, इसके साथ ही जिस मर्द के साथ महिला ने संबंध बनाए थे उसको भी साथ में ही कोड़े मारने की सजा दी गई थी. दोनों पर जनता के सामने कोड़े बरसाए गए।

इस्लामिक देश इंडोनेशिया में गैर मर्द के साथ महिला को संबंध रखने की ऐसी दर्दनाक सजा मिली जिसको देखकर और सुनकर किसी की भी रूह काँप जाए, महिला पर लोगों की मौजूदगी में इतने कोड़े बरसाए गए की वह बेहोश तक हो गई। महिला पर यह कोड़े पुलिस की मौजूदगी में बरसाए गए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंडोनेशिया के बांदा आचेह शहर में एक महिला को दूसरे मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ऐसी दर्दनाक सजा दी गई.शरिया कानून के तहत दी गई इस सजा को पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पूरा किया गया।

महिला पर एक के बाद एक 17 कोड़े बरसाए गए, इस दौरान महिला बेहोश तक हो गई. पीड़िता चीखती रही, चिल्लाती रही, लेकिन कोई उसकी मदद को नहीं आगे नहीं आया. दर्द के चलते महिला कुछ देर के लिए बेहोश भी हो गई थी.महिला के होश में आने पर फिर से उस पर कोड़े बरसाए गए।

अचेह इंडोनेशिया का एक प्रांत है जहाँ पर शरिया कानून लागू है यहाँ पर गैर मर्द से संबंध बनाना और समलैंगिकता को लेकर कठोर और क्रूर सजा देने का प्रावधान है यहाँ पर समलैंगिकता का दोषी पाए जाने पर 150 कोड़े सार्वजानिक रूप से मारने की सजा दी जाती है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 − 8 =

Back to top button
Live TV