SRK की बेटी सुहाना की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, लोग दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया !

सुहाना खान और गौरी खान दुबई में एक होटल लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। शनाया कपूर भी मां-बेटी की जोड़ी में दिलकश अफेयर के लिए...

सुहाना खान और गौरी खान दुबई में एक होटल लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। शनाया कपूर भी मां-बेटी की जोड़ी में दिलकश अफेयर के लिए शामिल हुईं। शाहरुख की बेटी ने दुबई से अपनी हॉट तस्वीरों से फैन्स के दिल को बेचैन कर दिया। उसने उन्हें एक काले दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट किया।इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने होस्ट करने के लिए होटल के कर्मचारियों और प्रबंधन को “धन्यवाद” लिखा। केंडल जेनर के इवेंट के लिए सुहाना खान ने लाइट पिंक मिनी ड्रेस पहनी थी और दुबई में दूसरे दिन ब्लैक गाउन पहना था।

सुहाना खान ने गर्मी जैसा नजारा देते हुए काले गाउन में कैमरे में पोज़ दिया और एक मैचिंग क्लच पकड़ा। उन्होंने दुबई में होटल लॉन्च इवेंट में सबका ध्यान खींचा। उन्होंने अपने बालों को एक चिक बन में बांधा और अपने लुक को ड्रॉप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया।

सुहाना खान ने लॉन्च पार्टी से अपनी मां गौरी और BFF शनाया के साथ एक और तस्वीर साझा की। जहां सुहाना हल्के गुलाबी रंग की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं, वहीं शनाया ने लाल रंग की स्ट्रैपलेस ड्रेस में सबका ध्यान खींचा और गौरी ने ब्लैक गाउन पहन रखा था।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान की इंस्टाग्राम पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गई और उन्हें अपने दोस्तों और प्रशंसकों से अपार प्यार मिला। शनाया कपूर ने लिखा, “माई सूउउउ।” अनन्या पांडे ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और लिखा, “सुंदर लड़की ।” उनकी मां भावना पांडे ने कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाले इमोजी छोड़े। सुहाना के प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजीस की भरमार कर दी। एक यूजर ने लिखा, “सहज सुरुचिपूर्ण और सुंदर 🤍✨।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप बहुत अच्छे हैं।”

भव्य अटलांटिस द रॉयल होटल का पाम जुमेराह के दुबई द्वीप पर भव्य शुभारंभ एक स्टार-स्टडेड मामला था। लियाम पायने और केंडल जेनर जैसे सेलेब्स ने इस इवेंट में शिरकत की, जबकि बियोंस ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी। सुहाना खान, गौरी खान, शनाया कपूर, फराह खान, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इवेंट्स में मौजूद बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स में शामिल थीं।

Related Articles

Back to top button
Live TV