Viral: केरल के इस कपल नें अपनी शादी में इंडियन आर्मी को किया इनवाइट, मिला दिल खुश कर देने वाला जवाब, तस्वीर वायरल

इंटरनेट पर आय दिन कोई वीडियो, तस्वीर या लेटर वायरल होते ही रहते है. ऐसे में इन दिनो इंटरनेट पर एक ऐसा पत्र वायरल हो रहा है जिसने सभी को गर्व से भर कर रखा है. दरअसल ये एक शख्स का शादी का निमंत्रण पत्र है. जिसे भारतीय सेना ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

Digital Desk: इंटरनेट पर आय दिन कोई वीडियो, तस्वीर या लेटर वायरल होते ही रहते है. ऐसे में इन दिनो इंटरनेट पर एक ऐसा पत्र वायरल हो रहा है जिसने सभी को गर्व से भर कर रखा है. दरअसल ये एक शख्स की शादी का निमंत्रण पत्र है. जिसे भारतीय सेना ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

आपको बताते है पूरा वाकया, केरल के कपल ने अपनी शादी के कार्ड में भारतीय सेना को अलग से जगह दी थी. इसके साथ ही उस जगह में अपने हाथ से खूबसूरत आमंत्रण लिखा था. केरल के दूल्हे राहुल की शादी कार्तिका नाम की दुल्हन से 10 नवंबर को हुई. अपनी शादी में दोनों ने भारतीय आर्मी को बुलाने का फैसला किया. इसके बाद दोनों ने अपनी शादी के कार्ड में इंडियन आर्मी के लिए नोट लिखा और आर्मी को भेज दिया. इतना ही नही इस नोट वाले आमंत्रण पत्र को सेना ने देखा और इसको अपने सोशम मीडिया पर साझा किया. इसकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Indian Army (@indianarmy.adgpi)

कपल ने अपनी शादी के कार्ड में लिखा, ‘देश के प्रति आपके प्यार, सच्ची देशभक्ति और दृढ़ संकल्प के लिए हम आपके आभारी हैं. हमें सुरक्षित रखने के लिए हम आपके शुक्रगुजार हैं. आपके कारण ही हम चैन की नींद सो पाते हैं. हमें अपने प्रियजनों के साथ खुशहाल दिन देने के लिए धन्यवाद.आपकी वजह से हम खुशी से शादी कर रहे हैं. हमें आपको अपने विशेष दिन पर आमंत्रित करते हुए बेहद खुशी हो रही है.’

इस पत्र को सेना के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. वही इस तस्वीर के साथ सेना ने कैप्शन में लिखा कि ‘शुभकामनाएं.. भारतीय सेना शादी के निमंत्रण के लिए राहुल और कार्तिका को धन्यवाद देती है और जोड़े को एक खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं देती है.

Related Articles

Back to top button
Live TV