Uttarakhand : मृतक सिपाही की याद में पुलिस विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, अनोखे तरीके से दी गई श्रद्धांजलि

कुछ खबरे काफी कुछ सीखा जाती है और एक सीख देकर जाती हैं. इसी कड़ी में एक खबर उत्तराखंड के रुद्रपुर से आई है जहा पर एक सिपाही की याद में रक्त दान शिवीर लगाया गया और दो सौ से अधिक यूनिट रक्तदान किया गया है.

Desk : कुछ खबरे काफी कुछ सीखा जाती है और एक सीख देकर जाती हैं. इसी कड़ी में एक खबर उत्तराखंड के रुद्रपुर से आई है जहा पर एक सिपाही की याद में रक्त दान शिवीर लगाया गया और दो सौ से अधिक यूनिट रक्तदान किया गया है.


दरअसल उत्तराखंड एसटीएफ की कुमाऊ यूनिट में तैनात सिपाही प्रमोद रौतेला का 13 जून को देहांत हो गया था. आज पुलिस विभाग उनकी आत्मा कि शान्ति और उनको उनको श्रद्धांजलि देने के लिए एक अनोखा तरीका अख्तियार किया. ये कार्यक्रम सिडकुल चौक पर आयोजित किया गया.

इस दौरान गढ़वाल डीआईजी करण सिंह नग्नयाल सहित तमाम उद्योगपति, जनपद के पुलिस अधिकारी और रुद्रपुर विधायक ने कार्यकर्म में पहुंच कर दिविंगत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इस दौरान लोगो द्वारा सिपाही प्रमोद रौतेला की याद में 200 से अधिक यूनिट रक्त दान किया गया.


श्रद्धांजलि में पहुंचे जनपद के कप्तान मंजू नाथ टीसी ने बताया की प्रमोद रौतेला बड़े ही सरल सोभाव के थे. उन्हे इस जवान पर फक्र है जिसकी श्रद्धांलजी सभा में सैकडो लोगो उपस्थित हुए है. उनकी याद में आज रक्त दान शिविर का आयोजन किया जा रहा है. अब तक दो सौ से अधिक यूनिट रक्त दान किया जा चुका है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV