योगी पर केजरीवाल का पलटवार- जनता को फ्री में करा रहे भगवान राम के दर्शन, तो आपको क्यों एतराज?

योगी बनाम केजरीवाल :

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में सिर्फ कुछ ही महीने बचे है। ऐसे में सभी सियासी दलों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच राजनीतिक संग्राम छिड़ गया है। सीएम योगी ने केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर सवाल उठाए तो सीएम केजरीवाल ने भी पलटवार करने में तनिक भी देरी नहीं की। सीएम योगी के आरोपों पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पलटवार किया। केजरीवाल ने कहा है कि जनता को फ्री में भगवान राम के दर्शन करा रहे हैं तो आपको ऐतराज क्यों है।

मंगलवार को सीएम केजरीवाल ने योगी के आरोपों का पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि जनता को राम दर्शन मुफ्त करा रहे आप को क्यों एतराज है। दिल्ली का मतलब विकास, सम्मान और सुरक्षा है, सरकार बनी तो यूपी वालों को फ्री में भगवान राम के दर्शन कराएंगे।

बता दें, सीएम योगी ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इनसे दिल्ली संभलती नहीं और यूपी में फ्री-फ्री की बात करते हैं। कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान यूपी के लोगों को भगा दिया था। यूपी चुनाव आया तो उन्हें यूपी नजर आ रहा है। वहीं केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर निशाना साधते हुए कहा है कि पहले भगवान राम को गाली देते थे, आज उन्हें लगा बिन राम नैया पार नहीं होगी तो केजरीवाल अयोध्या में रामजी के दर्शन करने आए है। अच्छी बात है कि उन्होने राम के अस्तित्व को स्वीकार किया। बता दें, सीएम केजरीवाल दो दिवसीय अयोध्या दौरे पर हैं।

Related Articles

Back to top button