Election 2024: बाराबंकी में गरजे अखिलेश यादव, बोले- 2024 संविधान मंथन का चुनाव, झूठी गारंटी देने वालों की जनता बजा देगी घंटी

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा करने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बाराबंकी पहुंचे। अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जैसे-जैसे चरणों का चुनाव आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे जनता का भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है।

बाराबंकी. इंडिया गठबंधन प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में जनसभा करने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बाराबंकी पहुंचे। अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जैसे-जैसे चरणों का चुनाव आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे जनता का भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ गुस्सा भी बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि सातवें चरण में जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखाई पड़ेगा। अखिलेश यादव ने बहुजन समाज के लोगों से कहा कि भाजपा और बसपा में अंदर ही अंदर हाथ मिला लिया है। इसलिए संविधान को बचाने के लिए सभी लोग एक साथ हैं और इंडिया गठबंधन की सरकार बनवाएं। बता दें, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बाराबंकी में पांचवें चरण के तहत 20 मई को मतदान होना है।

अखिलेश यादव ने कहा कि यह जो चुनाव होने जा रहा है 2024 का यह चुनाव न केवल हमारे भविष्य बल्कि आने वाली पीढ़ी का भविष्य कैसा होगा। उसका भी चुनाव है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कभी समुद्र मंथन हुआ था, ठीक उसी तरह 2024 का चुनाव संविधान मंथन का चुनाव है। उन्होंने कहा कि एक तरफ वह लोग हैं जो संविधान को बदलना चाहते हैं और दूसरी तरफ समाजवादी, कांग्रेस व इंडिया गठबंधन के लोग हैं, जो संविधान को बचाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक जिस तरह का समर्थन इंडिया गठबंधन को मिला है, उससे साफ है कि संविधान बदलने वालों को देश की जनता उन्हें बदलने का काम करेगी।

अखिलेश ने कहा कि बाराबंकी का चुनाव बाराबंकी बनाम भाजपा की झूठी गारंटी का चुनाव है। झूठी गारंटी देने वालों को बाराबंकी की जनता घंटी बजाकर वापस भेज देगी। इस बार के चुनाव को जनता ने खुद अपने हाथ में ले लिया है। जनता मन बनाकर बैठी है कि इस बार डबल इंजन वाले बचेंगे नहीं। डबल इंजन की सरकार का दावा करने वाले इस बार परेशान है। इसीलिए इस लोकसभा चुनाव में लखनऊ वाला इंजन गायब है। बाराबंकी का इंजन तो इन्हें चुनाव से ठीक पहले ही बदलना पड़ गया था। पांचवें चरण की वोटिंग में बचा हुआ दूसरा इंजन भी गायब हो जाएगा। इस बार दिल्ली की सरकार बचने वाली नहीं है।

Related Articles

Back to top button