अन्नदाता मोदी के साथ है, तो फिक्र की क्या बात है : स्वतंत्र देव सिंह

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन होती है. जनता ही ईश्वर का रूप होती है. लोकतंत्र जनता का, जनता के लिए और जनता के द्वारा ही शासन होता है.

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन होती है. जनता ही ईश्वर का रूप होती है. लोकतंत्र जनता का, जनता के लिए और जनता के द्वारा ही शासन होता है. जालौन के कोंच में लोकसभा प्रत्याशी भानूप्रताप वर्मा के समर्थन में अन्नदाता सम्मेलन संबोधित करते हुए मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जो लोग हम पर आरोप लगा रहे हैं कि जनता के पैसे से ही राशन दिया जा रहा है वो तब कहां थे जब प्रदेश और केंद्र दोनों जगह उनकी सरकार थी ? क्यों जनता को राशन देकर उनको राहत नहीं पहुंचाया ? मैं बताता हूं मित्रों, क्योंकि सपा-कांग्रेस के मन में बेईमानी रहती है, और मोदी जी के मन में देश की आम जनता रहती है. सपा-कांग्रेस भ्रष्टाचार के लिए काम करती है, हमारे प्रधानमंत्री दिन रात काम में इसलिए लगे रहते हैं ताकि हमें बिजली-सड़क-पानी-राशन मिले, और मुफ्त शिक्षा से हमारे बच्चों का भविष्य उज्जवल हो, देश-विदेश में भारत का मान बढ़े.

लोगों के दिलो दिमाग में पैबस्त हैं मोदी : स्वतंत्र देव सिंह

मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2024 का ये चुनाव जाति और धर्म से ऊपर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है. पीएम मोदी की ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा का जादू आम जनता के सिर चढ़कर बोलता है. यही वजह है कि सपा-बसपा-कांग्रेस के लोग चाहे जितना फर्जी वीडियो फैलाए और झूठ बोले लेकिन वोटर जब बूथ पर पहुंच कर ईवीएम को देखता है तो उसे सिर्फ अपने बच्चों का भविष्य, मोदी जी का विश्वसनीय चेहरा और कमल का निशान दिखाई पड़ता है. उन्होंने कहा कि इसके बाद तो कमल के निशान पर इतने बटन दबते हैं, इतने बटन दबते हैं कि मशीन कमल के निशान से लबालब भर जाती है.

जाति-धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं करती भाजपा : स्वतंत्र देव सिंह

जलशक्ति मंत्री ने कहा कि सपा-कांग्रेस के नेताओं के पास सिर्फ खोखले वादे हैं जबकि पीएम मोदी जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं. उन्होंने कहा देश की 140 करोड़ जनता मेरा परिवार है तो 85 करोड़ जनता को राशन पहुंचा कर उनकी चिंता भी की. ये नहीं देखा कि हिंदू को राशन मिले और मुसलमान को ना मिले. पीएम आवास दिया, शौचालच की व्यवस्था दी, सीधे किसानों के खाते में पैसा डाला और इनमें से किसी योजना में जाति धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं किया. तुष्टीकरण किसी का नहीं, और भेदभाव भी किसी के साथ नहीं.

जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं : स्वतंत्र देव सिंह

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राम मंदिर बनाने का वादा जब हम अपने घोषणापत्र में करते थे तो श्रीराम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस कहती थी, मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. मित्रों जब से राम मंदिर बना है, तब से कांग्रेसियों की जबान पर ताला लग गया है. भारत रामद्रोहियों का देश नहीं है, श्री राम को पूजने वालों का देश है. जलशक्ति मंत्री ने अन्नदाता सम्मेलन में उपस्थित लोगों से कहा कि चुनाव बहुत जोर का चल रहा है. 20 मई को कमल के निशान पर जमकर बटन दबानी है. आपका एक वोट आपके देश और आपके समाज दोनों को मजबूत करेगा.

Related Articles

Back to top button