आलिया की बेटी राहा की बेस्ट ‘बुआ हैं रिद्धिमा’…रणबीर से भी बेहतर गॉसिप बम गिराने के लिए शो में हो गईं फेमस!

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की.जिन्होंने 'द फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया है.

मुंबई- बॉलीवुड का स्ट्रॉग कपल कहलाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर सुर्खियां बटोरते है.लेकिन उस वक्त एक दूसरा कपूर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बना हुआ है. जी हां हम बात कर रहे हैं, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की.जिन्होंने ‘द फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स’ से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया है.शो का नया सीजन पूरी तरह से मुंबई बनाम दिल्ली पर आधारित है, क्योंकि इसमें मुंबई की बॉलीवुड पत्नियाँ – महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह और नीलम कोठारी के साथ-साथ रिद्धिमा कपूर, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला भी नज़र आएंगी, जो दिल्ली से हैं.

बता दें कि हाल ही में, जब रिद्धिमा शो का प्रमोशन कर रही थीं, तभी उन्हें आलिया भट्ट का एक स्पेशल वॉइस नोट मिला.इस वॉइस नोट में, आलिया ने खुलासा किया कि रिद्धिमा रणबीर से भी बेहतर गॉसिप बम गिराती हैं.जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि करीना कपूर खान , रणबीर कपूर और करण जौहर बी-टाउन के सबसे बड़े गॉसिप मोंगर हैं, जिनके पास सारी खबरें होती हैं.

वहीं आलिया स्पेशल वॉइस नोट से ये भी पता चला कि अगर दुनिया की सारी खबरें कोई जानता है, तो वह रिद्धिमा हैं. वह बड़े ही सहजता से सबसे बड़े गॉसिप बम गिराती हैं, और उनका ट्रैक रिकॉर्ड बेदाग है. वह रणबीर से भी ज्यादा जानती हैं.” आलिया ने आगे बताया कि कैसे रिद्धिमा राहा के लिए सबसे अच्छी ‘बुआ’ हैं और बहुत दयालु, प्यार करने वाली हैं. अभिनेत्री ने कहा, “वह राहा के लिए सबसे शानदार बुआ हैं रिद्धिमा ने इस इंटरव्यू में खुलासा किया था कि राहा उन्हें ‘बूहा’ कहकर बुलाती हैं क्योंकि वह अभी भी ‘बुआ’ का सही उच्चारण नहीं कर पाती हैं.उन्होंने यह भी कहा कि आलिया के साथ उनकी बॉन्डिंग बहुत स्वाभाविक है और कुछ भी जबरदस्ती नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button