सारा, जान्हवी,अनन्या,आर्यन नहीं….ये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर ‘स्टार किड’,जिनकी कुल कमाई 3000 करोड़ से है अधिक

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ, बेटी कृष्णा श्रॉफ या शाहरुख के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान नहीं हैं.

मुंबई- फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारे स्टार किड्स है. जिनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर रोज देखने को मिल जाते है. कभी एयरपोर्ट लुक तो कभी किसी फिल्म और एड का प्रमोशन करते हुए दिख ही जाते है. स्टार किड्स के पीछे पैपराजी भी घूमता हुआ आपको हर तरफ दिखाई ही दे जाता है.जो उनके हर एक तस्वीर को कवर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता है.

स्टार किड्स को बॉलीवुड में काम करने के लिए आसानी से एंट्री मिल ही जाती है.स्टार किड्स को अक्सर उनके करीबी परिवारों की वजह से काम करने का मौका भी आसानी से मिल जाता है.स्टार किड्स और स्टार परिवार एक दूसरे को समर्थन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है. हालाँकि, अब हम एक सुपरस्टार, एक अभिनेता और सबसे अमीर स्टार किड के बारे में बात करने जा रहे हैं.यह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ, बेटी कृष्णा श्रॉफ या शाहरुख के बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान नहीं हैं. ऋतिक रोशन सबसे अमीर सेलिब्रिटी किड हैं. कहो ना प्यार है (2000) के साथ, अभिनेता और निर्माता राकेश रोशन के बेटे ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. बता दें कि 24 सालों में, ऋतिक ने अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए कई सफल ब्लॉकबस्टर फ़िल्में की.

दरअसल, 7,300 करोड़ रुपये की अनुमानित कुल संपत्ति के साथ शाहरुख खान भारत के सबसे अमीर अभिनेता हैं.पर इस सूची में दूसरे नंबर पर कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन हैं.फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मिलने वाले पैसे के अलावा, उनके एथलेटिक ब्रांड HRX की सफलता ने उनकी संपत्ति में योगदान दिया है. अभिनेता के 32.3 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें सोशल मीडिया पर एक प्रसिद्ध व्यक्ति बनाते हैं. बात करें नवंबर 2013 की तो, ऋतिक रोशन ने अपनी परिधान लाइन HRX पेशकश के साथ ही खूब कमाई कर डाली.

जूते, कपड़े और सहायक उपकरण फिटनेस और लाइफस्टाइल कंपनी द्वारा बेची जाने वाली चीजों में से हैं.वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो HRX की वर्तमान कीमत 1000 करोड़ रुपये है.ऋतिक रोशन सबसे अमीर स्टार किड हैं क्योंकि उनके पास 1000 करोड़ रुपये की फर्म है. इस दौड़ में, ऋतिक ने कथित तौर पर अपने वरिष्ठ सलमान खान को भी हरा दिया.

Related Articles

Back to top button