भारतीय क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से की सगाई, देखे तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। सगाई का कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया गया था, जिसमें करीबी रिश्तेदार और परिवार के सदस्य शामिल हुए।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली।  बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे।  सगाई का कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया गया था, जिसमें करीबी रिश्तेदार और परिवार के सदस्य शामिल हुए।

खबरों के अनुसार सगाई समारोह में करीब 57 लोग शामिल हुए थे। शार्दुल ठाकुर और मिताली पारूलकर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद शादी कर सकते हैं। बता दे कि  शार्दुल और पारुलकर की सगाई का वीडियो और फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि शार्दुल ठाकुर न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से ब्रेक के तहत बाहर हैं।  उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के बाद बीसीसीआई से आराम की अपील की थी। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को इस टी20 वर्ल्ड कप में दो मैच खेलने को मिले थे।

Related Articles

Back to top button