बांदा : शादी के लिए घर वाले नहीं माने तो प्रेमी युगल ने रेलवे पटरी पर दी जान, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

प्रेमी युगल की लाश रेल पटरी के किनारे मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही कुछ ग्रामीणों के अनुसार बताया जा रहा है कि इन दोनों युवक-युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे। जिसके चलते दोनों अपने अपने घरों से भाग गए और रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में शव बरामद हुए दोनों प्रेमी प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले हैं।

बता दें पूरा मामला अतर्रा कोतवाली अंतर्गत नंदना गांव के पास रेलवे ट्रैक का है। जहां पर गिरवा थाना अंतर्गत छिबाव गांव के रहने वाले प्रेमी युगल का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली। जिसके बाद खोजने में जुटे एक घरवालों को शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों युवक-युवती की पहचान कर ली।

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत स्थिति में पड़े दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पूरे मामले में एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है की सूचना पर तमाम पुलिस अधिकारी फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम के और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे प्रथम दृष्टया तो मामला आत्महत्या कर लग रहा है लेकिन फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button