UKSSSC पेपर लीक मामले को लेकर ‘आप’ का प्रदर्शन, कहा- घोटाले में बड़े नेताओं की संलिप्तता

इस पेपर लीक मामले में उत्तराखंड एसटीएफ ने अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के धामपुर कनेक्शन में बागेश्वर का सरकारी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया था. उत्तराखंड एसटीएफ ने बताया था कि पेपर लीक द्वारा परीक्षा उत्तीर्ण किए कुछ छात्रों के बयानों,इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों और गहन पूछताछ उपरांत अभियुक्त जगदीश गोस्वामी पुत्र गोपाल बाबू गोस्वामी निवासी चांदी खेत पोस्ट ऑफिस गनाई थाना चौखुटिया जिला अल्मोड़ा को एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किया गया था.

Desk: उत्तराखंड अधिनस्त सेवा चयन आयोग (UKSSSC) पेपर लीक मामले को लेकर अब प्रदेश में सियासत गरमाने लगी है. इस मामलें में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की भी एंट्री हो गई है. आज हल्द्वानी में आम आदमी पार्टी (AAP) नें इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन किया. इसी के सात आप ने कहा कि UKSSSC पेपर लीक मामले में बड़ा घोटाला हुआ है. युवाओं के भविष्य के खिलवाड़ किया गया है. आप नें आरोप लगाया कि इस भर्ती घोटाले में बड़े नेताओं की संलिप्तता है अन्यथा इतना बड़ा घोटाला संबव ही नही है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित जोशी का कहना है कि हाकम सिंह को बड़े नेताओं और अधिकारियों का संरक्षण था. इस मामले की जांच एसटीएफ के बजाय सीबीआई से होनी चाहिए.

आपको बता दें कि उत्तराखंड अधिनस्त सेवा चयन आयोग (UKSSSC) के पेपर लीक की जांच इन दिनों एसटीएफ कर रही है. जिसमे अभी तक कई आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. साथ ही इसकी जांच अभी तक चल रही है. प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि दोषियो को किसी भी दशा में छोड़ा नही जाएगा. आपको बता दें कि इस पेपर लीक मामलें की गांठ पड़ोसी प्रदेशो तक है. जिसको सुलझानें में एसटीएफ की टीम जुटी हुई है.

गौर हो कि इस पेपर लीक मामले में उत्तराखंड एसटीएफ ने अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के धामपुर कनेक्शन में बागेश्वर का सरकारी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया था. उत्तराखंड एसटीएफ ने बताया था कि पेपर लीक द्वारा परीक्षा उत्तीर्ण किए कुछ छात्रों के बयानों,इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों और गहन पूछताछ उपरांत अभियुक्त जगदीश गोस्वामी पुत्र गोपाल बाबू गोस्वामी निवासी चांदी खेत पोस्ट ऑफिस गनाई थाना चौखुटिया जिला अल्मोड़ा को एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किया गया था.

Related Articles

Back to top button