पाक के खिलाफ मैच हारने के बाद अर्शदीप दीप सिंह के विकिपीडिया पेज पर लिखा खालिस्तानी, सरकार ने भेजा नोटिस !

रविवार को एशिया कप के सुपर 4 के मुकाबले में पकिस्तान की टीम ने भारत को 5 विकेट से हराया जिसके बाद से अर्शदीप सिंह को इस हार का ....

रविवार को एशिया कप के सुपर 4 के मुकाबले में पकिस्तान की टीम ने भारत को 5 विकेट से हराया जिसके बाद से अर्शदीप सिंह को इस हार का जिम्मेदार ठहराया जाने लगा। क्रिकेट फैंस तरह तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर कई तरह के मीम भी बनाये गए हैं। विकिपीडिया वेबसाइट पर उनके पेज को एडिट कर उनके नाम के साथ खालिस्तानी शब्द लगाया गया हैं।

दरअसल भारत पकिस्तान के इस मैच में अर्शदीप सिंह ने 18 वे ओवर में आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। जिसके बाद आसिफ अली ने छक्के चौके लगाकर मैच को पाकिस्तान के पक्ष में पलट दिया। और फिर अर्शदीप ने मैच में अंतिम ओवर किया, जिसमें पकिस्तान को जीत के लिए 7 रनों की जरुरत थी। अर्शदीप ने इस ओवर में आसिफ अली का विकेट भी ले लिया, मगर भारत मैच हार गया।

जिसके बाद विकिपीडिया पर उनके पेज को एडिट कर खालिस्तानी शब्द लगाया गया। हालाँकि इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने विकिपीडिया के अधिकारियों को इस मामले में जाँच करने को लेकर नोटिस भेजा हैं। जिसके बाद उनके पेज को फिर से एडिट कर सही कर दिया गया हैं।

Related Articles

Back to top button