अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बोले- मौजूदा दौर ‘आधी आमदनी, दोगुनी महंगाई का’, भाजपा सिर्फ मुश्किलें लाई…

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में सियासी हलचल तेज हो गई है। वही, राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच बुधवार को समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए एक ओपेन लेटर लिखा। जिसमें उन्होने कई मुद्दो को लेकर योगी सरकार को घेरा है।

ओपेन लेटर मे अखिलेश यादव ने मौजूदा दौर को ‘आधी आमदनी, दोगुनी महंगाई’ बताया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ मुश्किलें ही लाई है।

ओपेन लेटर में अखिलेश यादव ने लिखा, ‘गरीब और पिछड़ों के अलावा हुनरमंद और गैरहुनरमंद कामगार, बेरोजगार युवा, इकोनॉमी की गिरती स्थिति के कारण नौकरी गंवाने वाले लोग, बिजनेसमैन, उद्योगपति और किसान भी मौजूदा ‘आधी आमदनी, दोगुनी महंगाई’ के दौर से गुजर रहे हैं। जब से मौजूदा सरकार आई है, वह सिर्फ मुश्किलें और परेशानियां ही लाई है।’

अखिलेश ने 73वें गणतंत्र दिवस के मौके पर लोगो से अपील की कि वें यह संकल्प लें कि वह संविधान को बचाएंगे, जिससे इस महान लोकतंत्र स्थापित हुआ है। आगे उन्होंने कहा, सकारात्मक बदलाव लाने के लिए, आगे सकारात्मक, प्रगतिशील और व्यावहारिक राजनीति के साथ बढ़ें, जो किसी खास वर्ग के हित में ना हो बल्कि सभी को साथ लेकर चले।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने लिखा, इस सरकार ने समाज को दो भागों में बांट दिया है। एक तरफ ऐसे लोग हैं जो लगातार अमीर होते जा रहे हैं और दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जो लगातार गरीब होते जा रहे हैं। अमीरों में भी गिने-चुने लोग ही दौलत बटोर रहे हैं। मध्यवर्ग पिसता जा रहा है। उनकी बचत और ब्याज जिस पर उनका भविष्य निर्भर करता है, वे भी बैंक में सुरक्षित नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV