बिहार : पंचायत चुनाव में हार बर्दाश्त नहीं कर सका युवक, खुद को कर लिया खत्म…

चानन प्रखंड में स्थित लाखोचक ग्राम पंचायत निवासी दीपक कुमार पुत्र संजीवन मोदी ने पंचायत चुनाव हार की हताशा से निराश होकर सल्फास खा लिया। परिजनों ने आनन फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

बिहार के लखीसराय से एक अजीबोगरीब वारदात सामने आई है। यहां पंचायत चुनाव में मिली हार एक युवक की जिंदगी पर भारी पड़ गई। युवक हार का दंश नहीं झेल सका और जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। बिहार में हुए पंचायत चुनावों के परिणाम घोषित होने के बाद कुछ क्षेत्रों में गुटों के बीच तनाव बरकरार है। यहां पंचायत चुनावों को लेकर लोगों में अति संवेदनशीलता है और इसी कारण चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद जब राज्य के लखीसराय जनपद के चानन प्रखंड निवासी युवक को उसकी हार की सुचना मिली तो वह अवसाद में चला गया। इस हार को वह सहन नहीं कर सका और सल्फास खाकर अपनी जान दे दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चानन प्रखंड में स्थित लाखोचक ग्राम पंचायत के वार्ड संख्या सात से दीपक कुमार पुत्र संजीवन मोदी ने वार्ड सदस्य पद का चुनाव लड़ा था। 26 अक्टूबर को मतगणना बाद जब दीपक को उसके चुनाव में हार जाने की खबर मिली तो यह बात उसके लिए एक सदमे जैसी थी और उसने आत्महत्या कर लिया। गांव के लोग बताते हैं कि इस चुनाव को दीपक ने बड़ी शिद्दत से लड़ा था लेकिन निराशा हाथ लगने पर उसने यही कदम उठाना सही समझा।

थाना क्षेत्र के एसएचओ राकेश कुमार ने इस घटना के बारे में पूरी जानकारी दी और बताया कि शव का पोस्टमॉर्टेम कराकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है। बता दें कि जहर खाने के बाद युवक की तबियत लगातार बिगड़ रही थी इसके बाद आनन फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − seven =

Back to top button
Live TV