बॉलीवुड : 2022 में संजय दत्त की ये फिल्में मचाएंगी धमाल!, रिलीज के लिए तैयार हैं संजू बाबा की ये तीन फिल्में..

बॉलीवुड के 'मुन्नाभाई' को फिलहाल अपनी तीन फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार है। संजय को आखिरी बार साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म पानीपत में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अफगान आक्रमणकारी अहमद शाह अब्दाली की भूमिका निभाई थी।

देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी का असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है। कोरोना ने सुपरस्टार्स को बड़े पर्दो से दूर तो किया ही है साथ ही बॉलीवुड के फैंस के लिए नई फिल्मों के इंतजार को भी बढ़ा दिया है। कोविड-19 का प्रभाव सुपरस्टार संजय दत्त के करियर पर भी पड़ा है। संजय दत्त काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। उनके फैंस संजू बाबा के नए प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रहे हैं और अब लगता है कि उनका इंतजार खत्म होने को है।

दरअसल, बॉलीवुड के ‘मुन्नाभाई’ को फिलहाल अपनी तीन फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार है। संजय को आखिरी बार साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म पानीपत में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अफगान आक्रमणकारी अहमद शाह अब्दाली की भूमिका निभाई थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में, लोगों के बीच तेजी से फैल रहे कोविड -19 के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन के बढ़ते संक्रमण पर टिप्पणी की।

उन्होंने कहा, “मैं इन तीन फिल्मों के लिए बहुत उत्साहित हूं, लेकिन कोविड -19 महामारी रिलीज में मुश्किलें पैदा कर रही है। हम इन फिल्मों को बड़े पर्दे पर रिलीज करने जा रहे हैं।’ बता दें कि संजू स्टारर फिल्में शमशेरा, केजीएफ2 और पृथ्वीराज इसी साल रिलीज होंगी। उसी इंटरव्यू में, संजय दत्त ने पिछले दो वर्षों में तीन फिल्मों तोरबाज़, सड़क 2 और भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया की रिलीज़ की अनुमति देने के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों को तहे दिल से धन्यवाद दिया। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अगर इन फिल्मों का प्रीमियर पहले सिनेमाघरों में होता तो बहुत अच्छा लगता।

Related Articles

Back to top button
Live TV