CM भगवंत मान ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर जताया शोक, ट्वीट कर लिखा- उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली एम्स में निधन हो गया है। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर आते ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है।

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली एम्स में निधन हो गया है। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर आते ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर लिखा है कि राजू श्रीवास्तव ने अपने जीवन में खूब हंसाया, लेकिन आज ये खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। ‘उनके साथ काफी काम किया और बहुत सीखने को मिला। ‘राजू जी भले ही शारीरिक तौर पर हमारे बीच नहीं हैं’ लेकिन उनकी अदाकारी हमेशा दिलों में जीवित रहेगी।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का कल सुबह दिल्ली में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें, राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को एक होटल में एक्सरसाइज के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हई थी। भरपूर कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को बचा नहीं पाए और सबको हंसाने वाले कॉमेडियन सबको रुलाकर हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए।

Related Articles

Back to top button