कोरोना पर CM योगी सख्त, माघ मेले को लेकर अफसरों को दिए ये निर्देश

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रयागराज में मकर संक्रांति के अवसर पर होने वाले स्नान पर्व को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को निर्देश दिये है। सीएम ने अफसरों को विशेष सावधानी,सतर्कता बरतने के निर्देश दिए है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रयागराज में मकर संक्रांति के अवसर पर होने वाले स्नान पर्व को लेकर  सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को निर्देश दिये है। सीएम ने अफसरों को विशेष सावधानी,सतर्कता बरतने के निर्देश दिए है।

इसके साथ ही सीएम ने कोविड लक्षणयुक्त व्यक्तियों एवं कोरोना टीके की दोनों डोज न लेने वाले श्रद्धालुओं से इस आयोजन में सम्मिलित न होने की अपील की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, प्रदेश सरकार कोविड प्रोटोकॉल का पूर्ण पालन कराते हुए यह पर्व सुरक्षित रूप से सम्पन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा व्यापक प्रबन्ध किए गए हैं । राज्य सरकार के इन प्रयासों में सभी का सहयोग आवश्यक है । उन्होंने आगे कहा कि स्नान के लिए केवल स्वस्थ व्यक्ति ही आएं । अधिक आयु वाले लोग , कोमॉर्बिड व्यक्ति तथा बच्चे न आएं । और माघ मेले में कल्पवास करने वाले श्रद्धालु स्नान के लिए निर्धारित समय पर ही स्नान सम्पन्न करें। और कल्पवासियों के लिए रैपिड टेस्ट की व्यवस्था की गई है ।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − one =

Back to top button
Live TV