UP Election: कांग्रेस महासचिव प्रियंका आज बाबा काशी विश्वनाथ से लेंगी आशीर्वाद

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के रण का अब आखिरी चरण बचा हुआ है जिसको फतह करने के लिए कांग्रेस लगातार मेहनत कर रही है. आज प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी वाराणसी में रहेंगे और जनता से अपने पक्ष में वोट माँगेगे.
तय कार्यकम के अनुसार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी दोपहर 12 बजे काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेंगे और पूजा अर्चन करेंगे जिसके बाद वाराणसी के पिंडरा में प्रस्तावित रैली को सम्बोधित करेंगे.


7वे और आखिरी चरण के लिए सभी राजनितिक दल कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते इसी कड़ी में आज कांग्रेस भी पीएम के गढ़ में रैली करगी.

Koo App
#यूक्रेनियन महिला सांसद को एक असाल्ट राइफल पकड़े हुए रूसी सेना को ललकारने की फोटो बहुत रोमांचक थी। हर युद्ध कुछ न कुछ ऐसे राष्ट्रीय नायकों को आगे लाता है जिनकी कहानियां, जिनका वीरत्व आने वाले पीढ़ियों के लिए इतिहास की गाथा बन जाता है। #VolodymyrZelensky यूक्रेन के राष्ट्रपति हैं। अमेरिका का सेफ स्केप के प्रस्ताव को यह कहकर ठुकराना कि मुझे, आपसे हथियार चाहिए, Harish Rawat (@harishrawatcmuk) 3 Mar 2022


बता दें कि अब प्रदेश में 6 चरण के मतदान हो चुके हैं और आखिरी सातवें चरण का वोट होना बाकि है, जिसको लेकर सभी राजनिक दल लगातर जनता को अपने पक्ष में करने को लगें हैं.
आज वाराणसी राजनितिक दलों के जमावड़े की कहानी अपने इतिहास में लिखेगा. पीएम मोदी,कांग्रेस महासचिव, कांग्रेस उपाध्यक्ष,समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत अन्य कई बड़े नेताओं का जमावड़ा काशी की धरती पर लगने जा रहा है.
गौरतलब है कि प्रदेश में कुल 7 चरणों प्रस्तावित हैं जिसमे कि 6 चरणों के मतदान हो चुके है. 349 सीटों के लिए वोट पड़ चुके हैं अब आखिरी चरण 7 मार्च को है और वोटों कि गिनती 10 मार्च को होगी.

Related Articles

Back to top button
Live TV