दिल्ली: गाजीपुर बॉर्डर से हटने लगे बैरिकेडिंग, भारी पुलिसबल तैनात

आज सुबह केंद्र सरकार के द्वारा लगाए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की कई सीमाओं पर धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों के चलते बंद पड़े 11 महीने बाद रास्तों को अब धीरे-धीरे लगे बैरिकेडिंग को दिल्ली पुलिस हटाने में जुटी । दिल्ली पुलिस की टीम ने टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली की ओर लगे बैरिकेड्स को हटवा दिया। कल टीकरी बॉर्डर का एक रास्ता खोलने के बाद शुक्रवार को दिल्ली पुलिस गाजीपुर बॉर्डर पर लगे बैरिकेडिंग भी हटा रही है।

आज सुबह मौके पर मौजूद एक पुलिस के अधिकारी ने बताया कि हमें आदेश दिया जा चुका है। उसी के अनुसार कार्रवाई की जा रही है। कल गुरुवार देर शाम को टीकरी बॉर्डर एक हिस्से से बेरिकेडिंग हटा दी गई थी। टिकरी बॉर्डर पर पुलिस और किसान कमेटी के बैठक जारी है। जानकारियों के मुताबिक अगर किसान सहमत हो जाते हैं तो टिकरी बॉर्डर के बैरिकेडिंग को हटाया जाएगा।

दिल्ली पुलिस लगातार हरियाणा पुलिस के संपर्क में है। टिकरी बॉर्डर पर पु‌लिस और ‌किसान नेताओं के बीच मीटिंग देर रात तक जारी बताया जा रहा है ‌कि शुक्रवार तक अगर ‌किसान अपनी सहमति जताते है, तो ‌टीकरी बॉर्डर को खोल ‌दिया जाएगा। डीसीपी परमिंदर का कहना था कि दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को बैरिकेड नहीं हटाया, लेकिन हटाने की तैयारी है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − 9 =

Back to top button
Live TV