सनकी हमलावर ने फावड़े से काटकर दो किसानों को मौत के घाट उतारा, 5 किसान अस्पतालों में जिंदगी-मौत से जूझ रहे

बुलंदशहर में एक सनकी हमलावर ने फावड़ा और कुल्हाड़ी के प्रहार से कई किसानों पर ताबड़तोड़ हमले किए अचानक किए गए इस हमले में किसान नत्थी और महिला किसान विमला की मौत हो गई है और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मौके से फरार हुए हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मौके पर पड़ा किसान विमला का शव

वारदात बुलंदशहर के खानपुर थानाक्षेत्र के माजरा गांव में आज सुबह करीब 9 बजे की है. गांव का बलबीर सिंह हाथ में फावड़ा लिये खेत जाने वाले रास्ते में खड़ा था. तभी वहां से बुग्गी लेकर गुजर रहे विक्की कुमार का बलबीर ने पीछा शुरू कर दिया. गजेन्द्र ने तेजी से बुग्गी दौड़ाई लेकिन उसके पीछे बुग्गी लेकर आ रहे किसान नत्थी पर बलबीर सिंह ने फावड़े से प्रहार शुरू कर दिये. इसी तरह बलबीर ने एक-एक करके चार किसानों को अपनी सनक का निशाना बनाया.

घटना का चश्मदीद विक्की कुमार

चार किसानों को लहूलुहान करने के बाद बलबीर रक्तरंजित फावड़ा और कुल्हाड़ी लिए खेतों में पहुंच गया. यहां कई किसान अपने अपने खेतों पर काम कर रहे थे. तभी बलबीर सिंह ने बिना किसी अल्टीमेटम या विवाद के अचानक दूसरे खेतों में काम कर रहे किसानों पर हमला कर दिया. सनकी हमलावर हाथ में फावड़ा लिए लगातार किसानों पर प्रहार किए जा रहा था. किसान इस हमले के लिए तैयार नहीं थे और वह कुछ समझ पाते उससे पहले ही उनकी जान खतरे में आ चुकी थी.

घटनास्थल पर जांच करती इलाके की क्षेत्राधिकारी

वारदात के चश्मदीद लालसिंह ने घटनाक्रम का वर्णन करते हुए 3 किसानों की मौत की पुष्टि की है. सनकी हमलावर के अटैक में महिला किसान विमला और नत्थी की मौके पर ही मौत हो गई है बताया जाता है कि गंभीर रूप से घायल एक किसान ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया है.

आरोपी बलबीर सिंह का फाइल फोटो

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मौका-ए-वारदात से अटैक में इस्तेमाल किया गया फावड़ा और एक कुल्हाड़ी बरामद की गई है. एसएसपी ने दो लोगों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि दो घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. कुछ घायल सीएचसी में भर्ती है और कुछ गंभीर को मेरठ मेडीकल रेफर किया गया है.

जिला अस्पताल में घायलों को देखने के बाद एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार स

एसएसपी ने बताया कि हमलावर पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया था. पुलिस की कई टीमों को उसकी खोज में लगाया गया तो रास्ते में मोटरसाइकिल पर उसे शक के आधार पर हिरासत में लिया गया. शनाख्त के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है. प्राथमिक जानकारी के अनुसार हमलावर मानसिक रूप से विक्षिप्त है गांव वालों ने भी किसी तरह की रंजिश से इनकार किया है.

Related Articles

Back to top button
Live TV