बंदूकधारी ने पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान पर चलाई गोली, पैर में आई चोट, हालत स्थिर

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर एक रैली के दौरान आत्मघाती हमला हो गया जिसमें इमरान खान के पैर में गोली लग गई।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर एक रैली के दौरान आत्मघाती हमला हो गया जिसमें इमरान खान के पैर में गोली लग गई। इस हमले में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान समेंत कई अन्य लोग घायल हो गए हैं। गोलीबारी के बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक इमरान खान की हालात सही हैं और वो सुरक्षित हैं।

70 वर्षीय इमरान खान सत्ता से बेदखल होने के बाद मध्यावधि चुनाव की मांग को लेकर राजधानी इस्लामाबाद में मार्च का नेतृत्व कर रहे थे। जिस दौरान इमरान खान पर हमला हुआ वो अपने अभियान के हिस्से के रूप में राजधानी इस्लामाबाद की ओर बढ़ रहे ट्रकों और कारों के एक बड़े काफिले में यात्रा कर रहे थे। जिसका उद्देश्य सरकार को जल्दी चुनाव कराने के लिए मजबूर करना था। इसी दरमियान एक बंदूकधारी ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री को ले जा रहे ट्रक पर गोलियां चला दीं जिसमें वह और उनके कुछ समर्थक भी घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी अधिकारी असद उमर ने कहा कि खान के पैर में चोट आई है और उसे गंभीर चोट नहीं आई है। घटनास्थल पर गिरफ्तार किए गए बंदूकधारी की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है। अभी तक किसी समूह ने गोलीबारी की जिम्मेदारी नहीं ली है। पार्टी के एक अन्य नेता प्रांतीय स्वास्थ्य मंत्री यास्मीन राशिद ने कहा कि इमारन खान की हालत स्थिर है।

Related Articles

Back to top button
Live TV