IND vs SA : बारिश के कारण देर से शुरू होगा मुकाबला, 40 ओवरों का होगा मैच !

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आज होने वाले भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच के लिए दोनों टीमें स्टेडियम में पहुंच चुकी है...

लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आज होने वाले भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच के लिए दोनों टीमें स्टेडियम में पहुंच चुकी है। मैच से पहले लखनऊ में हो रही बारिश समस्या बनी हुई है। बारिश की वजह से यह मैच अपने तय समय से देर से शुरु होगा। अब मैच को 03:45 पर शुरू किया जाएगा। बारिस कारण अब इस मुकाबले को 40-40 ओवर का कर दिया गया हैं।

शिखर धवन की कप्तानी में भारत की युवा टीम दक्षिण अफ्रीका को 12 साल बाद अपनी सरजमी पर पटकनी देने को तैयार है। बारिश को देखते हुए टॉस 03:30 बजे होगा, जिस वजह से यह मैच दोपहर 03:45 बजे शुरु होगा। मैच शेड्यूल के मुताबिक पहले टॉस का सयम 1 बजे था और पहली गेंद को फेकने का समय 1:30 निर्धारित था।

भारत और दक्षिण अफ़्रीका के बीच होने वाले मैच को लेकर तमाम क्रिकेट प्रेमी आज इकाना स्टेडियम के बाहर सुबह से पहुँच गए हैं उनके अंदर का उत्साह देखते हुए बन रहा है, पर कहीं न कहीं बारिश मैच के आनन्द में बाधा बनती दिख रही है। सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है लेकिन दर्शकों को उम्मीद है कि बारिश रुकेगी और दर्शकों को एक रोमांचक मैच देखने को मिलेगा।

इंडिया- शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, संजू सैमसन, ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई और मोहम्मद सिराज।

साउथ अफ्रीका- क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), तेम्बा बावुमा (कप्तान), जानेमन मलान, हेनरिक क्लासेन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, केशव महाराज, मार्को जेनसेन, लुंगी एनगिडी और कैगिसो रबाडा।

Related Articles

Back to top button