माया’ का BJP पर तंज- ठंड में सरकार को चढ़ी खजाने की गर्मी, गरीबों के पैसे से हो रहे हैं प्रोग्राम

बसपा प्रमुख मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी। और कहा कि नया साल नई उम्मीद और नई खुशियां लेकर आए । इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP सरकारी पैसे से रैली कर रही है। और ठंड में सरकार को खजाने की गर्मी चढ़ी है।

बसपा प्रमुख मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी। और कहा कि नया साल नई उम्मीद और नई खुशियां लेकर आए । इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि  BJP  सरकारी पैसे से रैली कर रही है। और ठंड में सरकार को खजाने की गर्मी चढ़ी है।

और BJP की रैलीयों में भीड़ सरकारी कर्मचारियों से होती है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार गरीबों के हित में काम नहीं कर रही है। और गरीबों के पैसे से प्रोग्राम किए जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले शिलान्यास,उद्घाटन हो रहे। लेकिन चुनाव से पहले शिलान्यास सही नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि BSP धन्नासेठों की पार्टी नहीं,गरीबों की पार्टी है। और दूसरी पार्टियां हमारी बिल्कुल चिंता ना करें। उन्होंने आगे वैष्णों देवी घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वैष्णों देवी घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। और दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button
Live TV