मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, पेट्रोल-डीजल के बाद अब कम करने जा रही ट्रेन का किराया

नई दिल्ली. मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी के बाद अब रेल किराये को भी कम करने जा रही है। आसमान छू रही महंगाई के बीच मोदी सरकार के इस फैसले के बाद आम-जनता को बढ़ी राहत मिलेगी। बता दें, मंगलवार को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने रेल का बढ़ा किराया कम किये जाने का ऐलान किया है।

मंगलवार को रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ऐलान किया है कि रेल का बढ़ा किराया कम किया जाएगा, ट्रेनों से विशेष टैग भी हटाए जाएंगे। उन्होंने कहा रेल का किराया कम करने से आम आदमी को बड़ी राहत मिलेगी।रेल मंत्री ने कहा कोरोना महामारी के चलते प्रभावित रहीं रेल सेवाएं’ अब धीरे-धीरे अपने पुराने स्वरूप में आ रही हैं। जल्द ही ट्रेनों के बढ़े किराये को कम किया जाएगा।

Koo App
#Delhi ➡रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का किराए को लेकर एलान ➡बढ़ा किराया कम किया जाएगा-रेल मंत्री अश्विनी ➡ट्रेनों से विशेष टैग भी हटाए जाएंगे-रेल मंत्री अश्विनी ➡किराया कम करने से आम आदमी को मिलेगी राहत ➡कोरोना महामारी के चलते प्रभावित रहीं रेल सेवाएं ➡रेल सेवाएं धीरे-धीरे अपने पुराने स्वरूप में आ रही हैं ➡जल्द ही ट्रेनों के बढ़े किराये को कम किया जाएगा।
भारत समाचार (@bharatsamachar) 10 Nov 2021

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा मोदी सरकार रेल यात्रियों को राहत देने के लिए हर संभव व्यवस्था पर विचार कर रही है। इसके तहत जल्द ही ट्रेनों का किराया कोरोना वायरस महामारी से पूर्व की स्थिति में लाया जाएगा। वरिष्ठ नागरिकों, दिव्यांगों और विशेष श्रेणी के यात्रियों को पहले की तरह किराये में छूट भी मिलने लगेगी। वैष्णव ने सभी जारी रेल परियोजनाओं को समय पर पूरा किए जाने पर बल दिया।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV