चचेरे भाई ने बहन के साथ की हैवानियत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद केक कांठ थाना इलाके में नाबालिक लड़की के साथ हैवानियत करके हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस द्वारा दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है, रिश्ते में सगे तहेरे भाई भाई द्वारा अपनी ही मासूम बहन के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया था।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद केक कांठ थाना इलाके में नाबालिक लड़की के साथ हैवानियत करके हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस द्वारा दिल्ली से गिरफ्तार कर  लिया गया है, रिश्ते में सगे तहेरे भाई भाई द्वारा अपनी ही मासूम बहन के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया था।

घटना को अंजाम देकर आरोपी दिल्ली फरार हो गया था, जिसके बाद पुलिस द्वारा बच्ची का शव मिलने के बाद पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम कराया गया था, जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई थी, पुलिस ने हत्या के 4 दिन के अंदर हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दे कि  आरोपी ने बच्ची के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस द्वारा कई टीमें बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई थी, जिसके बाद आरोपी को दिल्ली से ट्रेस कर पकड़ लिया गया। वहीं पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने मासूम के साथ हैवानियत करके हत्या कर दी थी, मासूम बच्ची के गुमशुदा होने की जानकारी बच्ची के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने मासूम बच्चे की तलाश की थी लेकिन बच्ची का शव 2 दिन बाद घर के पास खेत में मिला था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV