Mulayam Singh Health Update: मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार नहीं, लगातार चौथे दिन भी वेंटिलेटर पर, देर रात डॉक्टरों ने की आपात बैठक

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार होता नहीं दिख रहा है। मुलायम सिंह यादव लगातार चौथे दिन वेंटिलेटर पर हैं। नेताजी को सेहत को लेकर देर रात डॉक्टरों की टीम ने आपात बैठक की है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत परिवार के कई सदस्य दिल्ली में मौजूद हैं। बता दें, मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं।

नई दिल्ली. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार होता नहीं दिख रहा है। मुलायम सिंह यादव लगातार चौथे दिन वेंटिलेटर पर हैं। नेताजी को सेहत को लेकर देर रात डॉक्टरों की टीम ने आपात बैठक की है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत परिवार के कई सदस्य दिल्ली में मौजूद हैं। बता दें, मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं।

लगातार चौथे दिन भी नेता जी वेंटिलेटर पर हैं। मुलायम सिंह यादव की सेहत में ज्यादा सुधार नहीं दिख रहा है। देर रात डॉक्टरों ने नेताजी की सेहत को लेकर आपात बैठक की। बता दें, मुलायम सिंह यादव मेदांता के आईसीयू में भर्ती हैं। अखिलेश समेत परिवार के कई सदस्य दिल्ली में मौजूद हैं।

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबियत अभी भी नाजुक बनी हुई है। बता दें, बीते मंगलवार को मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह यादव को सेहत को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी किया था। मुलायम सिंह यादव की हालत क्रिटिकल बताई थी। मुलायम सिंह को इंटेंसिव केयर यूनिट में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों की टीम लगातार सपा संरक्षक के इलाज में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Live TV