कॉफी विद करण के शो पर अनिल कपूर नें बताया जवान रहने का राज, कह दिया कुछ ऐसा कि सब रह गए दंग

कॉफी विद करण इंटरटेनमेंट जगत का काफी चर्चित शो है. करण जौहर के इस शो पर जितने भी कलाकार आतें हैं वो खुलकर अपनी बात को रखतें हैं. इसी कड़ी मं इस बार इस चैट शो में अनिल कपूर और हैंडसम हंक वरुण धवन एक साथ नजर आनें वालें है. इस बात की जानकारी शो के प्रोमो से सामनें आई है.

Desk: कॉफी विद करण इंटरटेनमेंट जगत का काफी चर्चित शो है. करण जौहर के इस शो पर जितने भी कलाकार आतें हैं वो खुलकर अपनी बात को रखतें हैं. इसी कड़ी मं इस बार इस चैट शो में अनिल कपूर और हैंडसम हंक वरुण धवन एक साथ नजर आनें वालें है. इस बात की जानकारी शो के प्रोमो से सामनें आई है.

शो के प्रोमों को शेयर करते हुए लिखा गया है कि केजेओ ने अपने चैट शो के नए प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा: ‘कॉफी काउच पर इससे यंग और कूल, यह जोड़ी इस एपिसोड में दंगा पैदा करेगी. #हॉटस्टार स्पेशल #कॉफीविथकरणएस7, एपिसोड 11 की स्ट्रीमिंग इस गुरुवार 12:00 बजे केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर.’

प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के इस नए एपिसोड की शुरुआत करण जौहर से होती है. जिसमें वह अनिल से पूछते हैं कि उनके हमेशा जवान दिखने के पीछे आखिर कौन सी तीन राज हैं. इस पर अनिल, वरुण और करण जौहर को चौंकाते हुए कहते हैं “सेक्स, सेक्स, सेक्स,” हालांकि इसको लेकर बाद में उन्होंने सफाई भी दी और कहा कि सब स्क्रिप्टेड है. वरुण अनिल का जवाब सुनकर दंग रह जाते हैं और बोलते हैं, वाह!

इस प्रोमो के सामनें आने के बाद ये कहा जा सकता है कि ये एपिसोड काफी मजेदार होगा. प्रोमो को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें है. लोगो का कहना है कि यह एपिसोड मजेदार होगा, पोस्ट पर काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का भी कमेंट है, यह एपिसोड जरूर देखने वाला होगा. ऐसे ही कई यूजर्स के कमेंट्स हैं. लोग अपनी अपनी प्रतिक्रया दे रहें है.

Related Articles

Back to top button