PFI Raids: BJP सांसद सत्यपाल सिंह ने PFI को बताया देश का कट्टर इस्लामिक संगठन, कहा- पहली बार इतने बड़े स्तर पर हुई कार्रवाई

बागपत से सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने पीएफआई पर भी कार्रवाई को लेकर बड़ा बयान दिया है। बीजेपी सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कहा कि पीएफआई देश का सबसे बड़ा कट्टर इस्लामिक संगठन है।

बागपत. बागपत से सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने पीएफआई पर भी कार्रवाई को लेकर बड़ा बयान दिया है। बीजेपी सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कहा कि पीएफआई देश का सबसे बड़ा कट्टर इस्लामिक संगठन है। जिसका उद्देश्य देश इस्लाम को बढ़ाना है और ऐसा पहली बार हुआ है कि देश में एक साथ 11 राज्यों मैं कार्रवाई हुई है। और 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके लिए बीजेपी सांसद ने देश के गृहमंत्री अमित शाह को भी धन्यवाद बोला है।

दरअसल बीजेपी सांसद बागपत में कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पीएफआई को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि पीएफआई देश का सबसे बड़ा कट्टर इस्लामिक संगठन है। जिसका उद्देश्य देश इस्लाम को बढ़ाना है

आपको बता दें कि एनआईए द्वारा देश के कई राज्यों में लगातार पीएफआई एजेंटों पर कार्रवाई चल रही है। इसमें अभी तक 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV