Raju Srivastav Health Updates: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार, सामने आया ये बड़ा अपडेट

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। राजू श्रीवास्तव को आज वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो राजू श्रीवास्तव को कल को 1 घंटे के लिए वेंटिलेटर हटाया गया था।

नई दिल्ली. मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। राजू श्रीवास्तव को आज वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो राजू श्रीवास्तव को कल को 1 घंटे के लिए वेंटिलेटर हटाया गया था। बता दें, AIIMS में पिछले एक हफ्ते से राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

राजू श्रीवास्तव की सेहत में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। सूत्रों की मानें तो राजू श्रीवास्तव को कल को 1 घंटे के लिए वेंटिलेटर हटाया गया था। लेकिन बाद में राजू श्रीवास्तव को फिर से वेंटिलेटर सपोर्ट दिया गया। राजू के सभी बॉडी ऑर्गन बिना वेंटिलेटर सपोर्ट के भी अच्छा काम कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गर्वित नारंग ने बताया राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है। हम प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं। बता दें, सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद 10 अगस्त को उन्हें एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था।

राजू श्रीवास्तव को बीते दिन बुखार आया था, जिसके बाद ICU में परिवार के सदस्यों की एंट्री रोक दी गई थी। राजू श्रीवास्तव के AIIIMS में भर्ती होने के बाद अब तक होश नहीं आया है। राजू श्रीवास्तव AIIMS में बीते 7 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर है। राजू श्रीवास्तव के दिमाग की एक नस दबी हुई है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV