सपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, कांग्रेस छोड़ सपा में शामिल सुप्रिया ऐरन को मिला टिकट, देखे पूरी लिस्ट..

लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में एक महीने से कम का वक्त बचा है। ऐसे में यूपी चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो चुकी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी ने कई प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। समाजवादी पार्टी यूपी चुनाव में जीत को लेकर काफी निश्चिन्त दिख रही है।

आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय में संवादाताओं को सम्बोधित किया और सपा की जीत का दवा भी किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा यूपी की जनता विकास,खुशहाली चाहती है, यूपी की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है, सपा सरकार में छात्रों को लैपटॉप मिलेगा। गांव-गांव में सपा का लैपटॉप दिखाई देता है।

यूपी में 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे, हमारा लैपटॉप रोजगार के काम भी आ रहा है,‘22 लाख युवाओं को रोजगार से जोड़ने का काम करेंगे’,आईटी सेक्टर के लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा। 2022 में आईटी सेक्टर के लिए अखिलेश यादव ने 2022 में 22 लाख युवाओं को IT सेक्टर से जोड़ने का संकल्प लिया है।

सपा में किसको कहाँ से मिला टिकट :

बरेली कैंट से सुप्रिया ऐरन को सपा का टिकट

फरीदपुर से विजय पाल सिंह को सपा का टिकट

मीरगंज विधानसभा से सुल्तान बेग को टिकट

बरेली के भोजीपुरा से शहजिल इस्लाम को टिकट

नूरपुर से राम अवतार सैनी को सपा का टिकट

नजीबाबाद से तस्लीम अहमद को सपा का टिकट

नगीना सीट से मनोज पारस को सपा का टिकट

बिजनौर की धामपुर सीट से नईम उल हसन

बढ़ापुर विधानसभा से कपिल कुमार को टिकट

बिजनौर सदर से डॉ रमेश तोमर को टिकट

अमरोहा के हसनपुर से मुखिया गुर्जर को टिकट

धनौरा विधानसभा से विवेक सिंह को टिकट।

सपा की जारी इस सूची में दूसरे दलों से सपा में शामिल लोगों को भी टिकट दिया गया है। इसी क्रम में कांग्रेस छोड़ सपा में शामिल हुई बरेली की मेयर रही सुप्रिया ऐरन को भी पार्टी ने बरेली कैंट से टिकट देने का ऐलान किया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV