मगरमच्छ का निवाला बना युवक, पुलिस,वन और मत्स्य विभाग की खोजबीन के बाद मिला शव

उधमसिंहनगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र स्थित बेगुल डाम में मछली मरने गए युवक को मगरमच्छ ने डैम में खींच लिया था। जिसके बाद से ही पुलिस,वन और मत्स्य विभाग युवक की खोज बीन में जुटे हुए थे। आज सुबह एक बार फिर टीम द्वारा डेम में युवक की तलाश शुरू की

उधमसिंहनगर के पुलभट्टा थाना क्षेत्र स्थित बेगुल डाम में मछली मरने गए युवक को मगरमच्छ ने डैम में खींच लिया था। जिसके बाद से ही पुलिस,वन और मत्स्य विभाग युवक की खोज बीन में जुटे हुए थे। आज सुबह एक बार फिर टीम द्वारा डेम में युवक की तलाश शुरू की। एक घंटे बाद युवक का डैम किनारे शव बरामद हुआ। मृतक के पीठ और जांघ में घाव के निशान मिले है।

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया है। युवक सुखरंजन पुलभट्टा थाना क्षेत्र के नई बस्ती शहदौरा का रहने वाला था। वह बेगुल डेम में मछली पकड़ने के लिए गया हुआ था इस दौरान उसको मगरमच्छ ने पकड़ लिया और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

आगे से इस तरह की घटनाएं न हो इसके लिए चेतावनी बोर्ड के साथ साथ पुलिस प्रशासन नजर बनाए रहेगी। इसके बावजूद कोई व्यक्ति मछली मारने के लिए आता है तो पुलिस एक्ट में भी कार्यवाही की जाएगी। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया की कल देर रात्रि में सूचना मिली थी की एक वयक्ती को मगमच्छ डेम में खींच कर ले गया है। जिसके बाद ग्रामीणों और मत्स्य विभाग के साथ मिल कर युवक की तलाश की जा रही थी आज उसका डैम से शव बाहर निकाला गया है। पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV