UP : मकान के पीछे मिला बुजुर्ग का शव,इलाके में मचा हड़कंप

यूपी के फर्रुखाबाद जिले मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के हथियापुर चौकी के 100 मीटर की दूरी पर बाजार में रहने वाले वृद्ध रामसेवक वर्मा का लहूलुहान शव आज सुबह मकान के पीछे देखे जाने पर इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है.

Desk : यूपी के फर्रुखाबाद जिले मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के हथियापुर चौकी के 100 मीटर की दूरी पर बाजार में रहने वाले वृद्ध रामसेवक वर्मा का लहूलुहान शव आज सुबह मकान के पीछे देखे जाने पर इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है. वही परिजनो ने पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोशित हो सडक पर शव रखकर जाम लगा दिया.

थाना मऊदरवाजा के ग्राम बैजू नगला के मूल निवासी रामसेवक वर्मा की पत्नी की 20 वर्ष पूर्व मौत हो गई थी. तभी उन्होंने हथियापुर में सरल दुबे पेट्रोल पंप वाली गली में विशाल भवन बनवा कर विकास टेंट हाउस खोला है. रामसेवक के तीनों पुत्र गांव में रहते हैं टेंट हाउस में अकेले रहते थे रामसेवक.का शव भवन के पीछे खाली जगह में पड़ा मिला. जब पड़ोस के रहने वाला व्यक्ति ने आज सुबह रामसेवक के आवास का गेट खटखटाया काफी देर तक गेट न खुलने पर उसने रामसेवक के बेटे अवनीश को जानकारी दी.

अवधेश ने पिता को फोन लगाया घंटी जाने के बावजूद फोन नहीं उठा तब अवनीश अनहोनी घटना की आशंका में तुरंत ही मकान पर पहुंचा. उसने भी काफी देर गेट खुलवाने के लिए पिता को आवाजें लगाएं हताश हो जाने पर अवनीश मकान के पीछे से आवाज लगाने के लिए गया.वहां पिता के लहूलुहान शव को देख कर अवनीश को गहरा सदमा लगा. सूचना मिलने पर सीओ,थाना पुलिस एवं एसओजी टीम ने मामले की जांच पड़ताल की फॉरेंसिक टीम ने रामसेवक वर्मा की हत्या के साक्ष्य जुटाए.और जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV