UP Election 2022 : अखिलेश यादव बोले उत्तर प्रदेश की नारी भाजपा पर पड़ेगी भारी…

आज सपा मुखियां अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर एटा पहुंचे जहा उन्होने जनता को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा, बीजेपी शासन में महंगाई चरम पर हो। महंगाई से आम आदमी परेशान है। जनता ने BJP को हटाने का मन बना लिया है। अखिलेश यादव ‘समाजवादी एंबुलेंस से लोगों की मदद मिली’।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, सपा ने बिजली कारखाने लगवाए। नेताजी को आप लोगों से विशेष लगाव है। सरकार लगातार झूठ बोल रही सपा की रैली में जनता खुद पहुंच रही’। उन्होने कहा, लोगों में भारी उत्साह दिख है। इस बार बदलाव निश्चित है। अखिलेश बोले, महिलाओं के साथ भेदभाव हो रहा है। ‘बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा महिला उत्पीड़न’ हुआ है। बटियों को अभी तक न्याय नहीं मिला।

अखिलेश यादव ने कहा,सपा ने बेटियों के लिए काम किया। 1090 की शुरुआत हमने की थी। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए अखिलेश बोले, विपक्ष के लोगों के फोन टेप हो रहे। विपक्ष की रणनीति जानने की साजिश। फोन टेपिंग के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार। सरकार सरकारी संपत्तियों को बेच रही है। BJP अपना कोई वादा पूरा नहीं कर पाई। डराने के लिए भाजपा छापे डलवाती है। जनता ही BJP का सफाया करने जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Live TV