UP Election 2022 : एटा में बोले जेपी नड्डा – BJP में नेता वंश से नहीं कर्म से बनता है और पार्टी का अध्यक्ष भी बन सकता है…

एटा में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, भाजपा ने यूपी में विकास का काम करके दिखाया है। बीजेपी का कार्यकर्ता भी अध्यक्ष बनता है। नड्डा बोले, बीजेपी में नेता वंश से नहीं कर्म से बनता है। सीएम योगी ने विकास के काम किए है। नड्डा ने कहा, विपक्षी पार्टियां वंशवाद से जुड़ी हैं। हर जगह क्षेत्रीय और वंशवाद की पार्टी है। बीजेपी का कार्यकर्ता भी अध्यक्ष बन सकता है।

कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, विपक्ष धर्म को धर्म से बांट रहा है। सिर्फ बीजेपी ही प्रजातांत्रिक पार्टी है। बीजेपी में वंशवाद नहीं चलता है। नड्डा ने कहा, मोदी सरकार ने अनु. 370 खत्म किया। अब एक देश एक निशान एक विधान होगा। बीजेपी का कार्यकर्ता नेतृत्व कर सकता है। उन्होने कहा, ‘मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी मिली।’ हमने जो वादा किया वो पूरा करके दिखाया। यूपी में सोच ईनामदार और काम दमदार। किसानों का भला सिर्फ मोदी सरकार ने किया।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, किसानों का कर्जा माफ किया गया। नीम कोटेड खाद से कमी को दूर किया। डीएपी खाद को किसानों के घर पहुंचाया। किसान सम्मान योजना से लाभ दिया। नड्डा ने कहा, हम गन्ना की बात करते हैं,वो जिन्ना की।‘कुछ लोगों को पटेल नहीं जिन्ना याद आते हैं।’आज यूपी में प्रजातंत्र है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV