UP Election : जाटों की नाराजगी दूर कर पश्चिमी यूपी में भगवा फहराएगी बीजेपी, जाट नेताओं से मिल अमित शाह ने दूर की नाराजगी…

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के कुछ दिन बचे है। ऐसे में चुनाव को लेकर यूपी में सियासत तेज हो गई है। सभी राजनितिक पार्टियां 22 का रण जीतने के लिए समीकरण साध रही है। पश्चिम यूपी में एक बार फिर से बड़ी जीत हासिल करने के लिए गृह मंत्री अमित शाह पुराने दांव आजमा रहे हैं। गृह मंत्री ने आज बड़े जाट नेताओं से बातचीत कर चुनावी मंथन पर चर्चा की इस दौरान उन्होंने कहा 2014,17,19 में आपने सरकार बनवायी है। जाट समाज ने हमेशा कमल खिलाया है।

गृह मंत्री अमित ने कहा कि यूपी से मेरी राष्ट्रीय राजनीति शुरू हुई है। तीनों चुनाव में जाट समुदाय ने जिताया है। जाट समाज ने हमेशा कमल खिलाया है। जाट समाज किसानों की सुनता है। भाजपा भी किसानों को सुनती है। वहीं उन्होंने आगे कहा कि जाट समाज मुगलों से लड़ा है। हम भी मुगलों से लड़ रहे है। जाट समाज की बात हमारे दिल में है।

बता दें कि यह मीटिंग पार्टी के ही एक दिग्गज जाट नेता और सांसद प्रवेश वर्मा के घर पर बुलाई गई है। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा भाजपा पर जाट समुदाय का अधिकार है। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में गन्ना मिलें बंद हुई है। हमारी सरकार में गन्ना मिलें बंद नहीं हुई। वहीं उन्होंने आगे कहा कि योगी जी के आने के बाद प्रदेश में दंगा नहीं हुआ है। हम भी जयंत चौधरी को चाहते थे। जयंत चौधरी ने घर गलत चुन लिया। जयंत चौधरी को भविष्य में देखेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV