जब रोने लगे इस राज्य के पूर्व सीएम तो वर्तमान सीएम ने कहा- ‘नाटक कर रहे हैं’

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की भावुकता को एक “नाटक” करार दिया और कहा कि “पूरा राज्य जानता है कि वह कितने निराश हैं।” पूर्व मुख्यमंत्री नायडू शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह आरोप लगाते हुए रोने लगे कि सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस उन्हें अपमानित कर रही है।

विपक्ष के नेता ने आरोप लगाया कि जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली पार्टी पिछले ढाई साल से लगातार उन पर अपशब्द कह रही है। चंद्रबाबू ने राज्य विधानसभा में कहा, “मैं लोगों की खातिर अपमान सहता रहा हूं, लेकिन शांत रहा। आज उन्होंने मेरी पत्नी को भी निशाना बनाया है। मैं हमेशा सम्मान के लिए और सम्मान के साथ जीता हूं। मैं इसे और नहीं सह सकता।” .

नायडू की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि विपक्षी नेता का व्यवहार और शब्द एक नाटक के अलावा और कुछ नहीं हैं। सीएम रेड्डी ने कहा, “चंद्रबाबू केवल हर चीज से राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उनका नाटक सभी की आंखों को दिखाई दे रहा था, हालांकि मैं उस समय सदन के अंदर नहीं था।”

उन्होंने आगे कहा कि “हां, चंद्रबाबू नायडू की स्थिति और उनकी हताशा न केवल मुझे, बल्कि राज्य में सभी लोगों को पता है। राज्य के लोगों ने उन्हें खुले तौर पर खारिज कर दिया है। यहां तक ​​कि अपने कुप्पम निर्वाचन क्षेत्र में भी, उन्होंने अविश्वसनीय रूप से लोगों की अस्वीकृति सामना करना पड़ा। सीएम जगन मोहन रेड्डी ने आगे कहा कि सत्तारूढ़ दल के विधायकों ने नायडू के परिवार के सदस्यों के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की, उन्होंने खुद अति प्रतिक्रिया व्यक्त की और भावुक हो गए।

Related Articles

Back to top button
Live TV