AAP नेता राघव चड्ढा से शादी कर रही परिणीति, इस सिंगर ने की पुष्टि

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को अक्सर एक साथ देखा जाता है, जिससे उनके रिलेशनशिप की अफवाहें तेज हो जाती हैं।

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को अक्सर एक साथ देखा जाता है, जिससे उनके रिलेशनशिप की अफवाहें तेज हो जाती हैं। कोड नेम तिरंगा में परिणीति के सह-कलाकार हार्डी संधू ने अब उनके रिश्ते की पुष्टि की है और दावा किया है कि उन्होंने इसके लिए उन्हें बधाई भी दी है।

पिछले हफ्ते परिणीति और राघव को मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। अगले दिन दोनों साथ में लंच करने निकले। बुधवार को राघव, परिणीति के दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर उन दोनों को साथ देखा गया। इस दौरान, उन्हें एक बार फिर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर भी देखा गया था, जिससे प्रशंसकों को यह विश्वास हो गया था कि वह अपनी शादी की पोशाक के लिए वहां थीं।

उसी पर टिप्पणी करते हुए, गायक-अभिनेता हार्डी संधू ने कहा, “वह बहुत खुश है कि यह आखिरकार हो रहा है। उन्होंने, परिणीति को शुभकामनाएं भी दी।” उन्होंने यह भी कहा, “उन्होंने परिणीति को फोन किया और बधाई दी।” उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उनकी और परिणीति की फिल्म कोड नेम तिरंगा की शूटिंग के दौरान, वे शादी की चर्चा करते थे और परिणीति ने कहा था कि वह तभी शादी करेंगी जब उन्हें ‘सही लड़का’ मिल जाएगा।

28 मार्च को परिणीति और राघव से जुड़ी अफवाहों पर सबसे पहले आप सांसद संजीव अरोड़ा ने टिप्पणी की थी। उन्होंने ट्विटर पर दोनों को बधाई दी। दोनों की एकल तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं @raghav_chadha और @ParineetiChopra को हार्दिक बधाई देता हूं। उनके मिलन को प्यार, आनंद और साहचर्य की प्रचुरता से नवाजा जा सकता है। मेरी शुभकामनाएं!!!”

Related Articles

Back to top button